Wednesday, November 3, 2010

ENGLISH KI TUITION

Mera naam Sonu Dahiya hai mai Delhi(india. ) me rehtan hoon. Ye kissa aaj se 7 saal pehale ka hai. Tab mai 21 saal ka tha. Mai aaj apko apni zindagi ki sabse pyari ghatna batata hoon. Ye bilkul sachi ghatna hai fir chahe koyi vishwas kare ya na kare pehle mai apne aur apni pados ki babhi ke bare mai batana chaunga. Mai 5 fit 7' lamba rang gehuva achi personality hai, with 8" lambe aur 2.5 inch mote Lund wala hoon mere pados me ek Pooja Bhabhi rahati hai (abhi bhi hai wo, meri bhi shadi ho chuki hai, aur mai family ke sath hi rehta hoon) jo ki english teacher hain. Unka naam tha Pooja Verma. Hai na naam bhi sexy. Khair.. Unke pati dubai me rehate the, aur mechanical engineer the. who itani sexy dekhti thi ki unke baare mai soch kar hi lund apni uchai per pahunch jaata tha unke chunchiyan bade bade thi aur bahar tane huye rehate thi. Unhe dekh kar hi lagta tha ki mano wo keh rahi ho ki mujhe quaid se nikalo, maslo aur chuso. Aur mera dil bhi Unhe dekh kar hi dil unhe masalne ko tadap jata tha. Lagta tha kab ye gore gore kabutar hath me lu aur unke chonch ko munh me le kar chubhlau. Mai ye isliye keh raha hu kyoki mai us wakt 3 married auraton ko chod chukka tha. Usme ek meri khud ki sagi Pooja Bhabhi bhi thi. Pooja Bhabhi ke badan me dusra attraction tha unki gaand mai to mar hi jata tha jab unki taanpure jaisi gaand aur choude nitamb unke chaal ke sath laybadhdh hokar upar neeche hote huye matakte the. Mai unke kulhon ko hilte huye dekhta tha. Malum nahi unke pati unhe chhodkar kaise reh rahe the. Unhe dekh kar jawan to kya 70 saal ke mard ka bhi lund pure ufaan par aa jata tha. Aap unhe sex ki devi keh sakte hain. Ab mai apko apni story ki taraf le chalta hoon. who english teacher hain mai graduation kar raha tha lekin english me kaafi kamjor tha. Sach to ye hai ki 1st term exam me mai English me fail ho gaya tha. Aur meri mummy kayi baar unse ye baat keh chuki thi.

To unhone mere mom ko kaha ki mujhe unke paas padhne bhej diya kare. vaise wo sirf ladkion ki hi tuition liya karti thi jab mere mom ne mujhe yeah bataya ki Pooja Bhabhi ne mujhe tuition padane ke liye apne aap kaha hai tab mai bilkul hairan ho gaya fir maine socha ki ho sakta hai ki Pooja Bhabhi ji mujhe English padhne me help hi karna chahati ho. par mai khush tha ki kam se kam mai un ke saath har roj baith to sakunga. Fir mai roj unke yahan tuition padane ke liye jane laga. Mai padhai karte waqt kai bar unke deep cut suit me se unke bade bade chuchiyon ko dekhta tha per unhe pata nahi chalne deta tha. Kuch dino ke baad padosi hone ke naate unki aur meri kafi patne lagi thi. Ek to wo mujhase 4-5 saal hi badi thi, dusare class me sabse bada mai hi tha, aur fir padosi. Aur mai vaise bhi gym jata tha isliye mera badan bhi mascular tha. Aur class me akela ladka tha aur thoda mature bhi lagta tha. Wo mujhase ek dost jaisa hi saluki karne lagi thi. Ham kafi hansi mazak bhi karte the. Ek din aise hi mazak mazak me unhone puch liya kya tumhari koyi girl friend hai maine kaha haan bahoot sari hain. To wo boli aise nahi jo friend se bhi jyada ho. Maine kaha mai samjha nahi. To wo boli mera matlab jise tum pyar karte ho. maine kaha nahi aisi koyi nahi hain. Wo boli nahi aisa nahi ho sakta tere jaise handsome aur mardaane ladkon ko to ladkiyan dhundhati rehati hain. Maine kaha nahi aisi koi nahi hai, sach bol raha hoon. tab wo table per aage jhuk kar baith gayi aur bahut dheere se boli. “Kabhi tumne kisi ko chaha hai? maine kaha mere chahane se kya hota hai? Tab wo boli agar tum kisi ko chahte ho to use bata dena chahiye. maine kaha fir kya wo haan kar deti hai? who boli agar uski haa hogi ya wo tumhe chahti hogi to kar deti hai.

Fir maine socha ye achcha mauka hai maine Pooja Bhabhi ka haath pakda aur kaha Pooja Bhabhi mai apse bahoot pyar karta hoon. Wo dar gayi aur mujhe hath chhuda liya aur khadi ho gayi aur mujhe jane ko bola. Maine kaha mai to mazak kar raha tha tab wo relax huyi aur fir se chair par baith gayi. fir idhar udhar ki baaten huyi aur mai ghar aa gaya. Maine raat bhar Pooja Bhabhi ke baare mai soch soch kar kareeb 2-3 baar muth mari. Aaj mera lund shant hi nahi ho raha tha.. agle din jab mai unke ghar class lene pahuncha to us din who saree pehane thi sleevless blouse me wo bahoot sexy lag rahi thi dil kar raha tha ki uske lips ko kha jaoon who mujhe dekh kar muskurayi aur boli aao Sanjay baitho maine kaha aap kahi ja rahe hain kya who boli nahi bas vaise hi dil kiya is liye saree bandh lee maine kaha aap bahoot sundar lag rahi hai is saree mai fir maine apni guide nikali to unhone use pakad kar band kar diya aur boli aaj baten karte hain padai kal karenge maine kaha thik hai. Wo mere aur paas khisak aayi. Achanak unka pallu niche gira.. aur unki chuchiya mujhe dikhi. Khule gale se blouse faad kar bahar nikal rahi thi. Ye dekh kar mera lund khada ho gaya tha. Wo aaj jaan bujh kar jhuk kar baithi thi aur saree ka pallu baar baar neeche khisak kar unke mast ubharon ke darshan karwa raha tha. Unki patli gori kamar ki chiknayi par hath ferne ka dil kar raha tha. Saree kamar se bahut neeeche thi aur unki nabhi ka gehra gadhdha mujhe jeebh se chatne ka amantran de raha tha. Aaj usne baal khule rakhe the. Kamar take latke baal.. jo unke gaalon ko chumte aur badi adaa se ek ungli se wo unhe peeche karti thi. uski aisi adaien dekh kar mera lund bekaabu ho raha tha aur mai pehalu badal kar use apne hath se daba raha tha.

Mai garam ho raha hoon yeh usne mehsoos kar liya tha. who mujhe dekh kar muskurayi aur boli Sonu kya mai tumhein sach mai achchi lagti hoon.Maine kaha haa Pooja Bhabhi ji. who boli call me Pooja ab ham dost hain aisa keh kar unhone mere hath per hath rakh diya itne me mujhe josh aa gaya mai thoda uska kareeb khiska aur uske chehare ko jhapat ke apne dono hatho me liya aur use pakad kar uske mote mote lips ko apne muh me le kar jabardasti chusne laga unhone jabardasti mujhse chhot kar kaha “sanju darwaja khula hai koyi dekh lega” unki is baat se mai samajh gaya ki unka irada kya hai. (Asal me us din unhone unke baki ke stident ko chhutti de rakhi thi. Ye mujhe baad me malum pada.) maine uth kar jaldi se darwaja band kiya aur use khinch kar khada kiya aur meri banhon me bhar liya. mai fir unko kiss karne laga. Ab unhone bhi mere gale me hath daal diya aur mere kiss ka jawab dene lagi thi. hum paglon ki tarahe ek dusre ko kiss kar rahe the mere haath uski mast gaand ko daba rahe the. Unka blouse piche se kafee khula tha. Mere hath uski peeth par bhi fisal rah the. mai itne josh mai tha ki uske blouse ke hooks bhi tod dale niche usne black colour ki transparent bra pehni hui thi jismese uske bade bade chunchiyan lagbhag bahar hi dikh rahe the maine bra ka hook kholne ki koshish ki lekin der lag rahi thi. Bahut tight bra thi, ekdum adhe chunchi aur sirf nipple ko dhank rakha tha. Maine jor laga kar uski bra ko bhi faad dala mere is junglipan se wo bhi madhosh ho rahi thi aur usne meri t-shirt upar utha kar nikal diya. Mere seene me bahut baal hai, wo unhe sehlane lagi. Mere chote nipple ko kiss karne lagi.fir uska hath meri pant ke fule huye hisse par le gayi aur waha dabaya. Fir wo meri pant ke Uper se hi mere lund ko masal rahi thi. maine uski saree utar kar fenk di aur. Usne meri taraf dekha.

Mere lund par ab bhi uska hath tha. Maine uska honto ko chuma aur petticoat ka nada khich diya, is tarah petticoat ko bhi utar diya. usne jaldi se meri pant ke button khinch ke khole aur meri pant utar di ab who sirf ek gulabi patli choti si panty me thi jis me se uski jhanto ke baal bhi bahar aa rahe the aur mai under wear me tha. Mera lund pure ufaan par tha jo ki ek tambu sa lag raha tha tab usne mera hath pakda aur mujhe leke apne bedroom me chali gayi. wahan par usne mere underwear ko utar dia. Mera lund jhatke se bahar aa kar use salami dene laga. Lund josh me jhatke de raha tha. jab usne mere Lund ko dekha to uski aankhon me ek ajib si chamak aa gayi aur uska munh se nikla.. Sonu.... itna lamba aur mota.. kitna tagda hai ye. Fir wo ghtno par baith gayi aur lund ko apni muththi me pakad liya aur wo to use paglon ki tarah chatne lagi Pooja bhabhi use lolypop ki tarah muh se chus rahi thi. Wo itane achche se use jeebh se chat rahi thi ki mai to jese swarg me tha mai uske sir ko pakad ke jor jor se hilane laga lagbhag 10 minute baad maine use vaise hi uthaya aur bed par let gaya. Ab uski gaand mere munh ke paas thi. Maine uski panty me piche se hath dala aur uska bhare bhare nitambo ko sehlaya. Fir panty ke upar se uski ubhari huyi choot par hath lagaya.. ohhh doston uski panty choot ke paas puri gili ho gayi thi. Maine jaldi se uski panty ko niche khiskaya usne khud apni panty pairon se nikal di. Ohh my god.. uski choot par jhante thi.. lekin choot ki darar shave ki huyi thi. Ubhari huyi gulabipan liye.. ekdum chipke honth the uski choot ke.

Maine ab uski choot me ungli dali who bahoot hi garam thi mere aisa karte hi uske muh se siski nikal gai aahhhhhah tej karo jaan maja aa raha hai maine apni do unglian tezi se andar bahar karne laga wo Oooohhh.. ahhhh.. dheere.. maaaaa.. jor se sonuuuu.. vagairah awazen munh se nikalne lagi.uski Ankhen band ho gayi thee. fir hum log 69 ki position me aa gaye the mai ne uska pair pakad kar use mere upar khich liya. Uski choot ko mere munh ke upar set kiya choot se juice tapak raha tha.. aur choot bhi fadak rahi thi. Maine jeebh se us ki choot ko chatna shuru kiya to wo tadap uthi aur apni choot ko mere munh par dabaya aur kehane lagi nahiiii… Sonu nahi plz ah aaaaauuummmm. Mai mar jaoongi ..aahhhhhhhhhhhhhhh ye kyaa kar rah hooo.. aisa kabhi nahi kiyaa.. mainee…achcha. .lag raha haii.. oooohh..sanjuuu. .aur wo mere lund ko munh me le ke joro se choosne lagi bahoot achchi khusboo aa rahi thi uski choot se. maine usase kaha ki apne jhante saff kar lena mujhe tumhari choot clean shave me dekhni hai. Tab wo boli jab dil kare tum apne hatho se ise saaf kar dena ab to ye tumhari hi hai aur muskurane tabhi maine uski gaand me bhi ek ungli daal di wo dard se chikh padi boli aisa mat karo plz dard hota hai maine hans kar kaha ye bhi to ab meri hi huyi na wo boli ab to sab kuch tumhara hai. Lekin pyaar se karo mere raja..ahhh. ham log lagbhag 15 minute ek dusre ko isi tarah munh se chodte rahe itne mai wo machalne lagi…ooooh jor se karoo..jeebh puri andar dalo..aaaaahhh. .sonu… . mai gayiiii… aur uski choot se pani ka fauwara nikla.. mera chehra..aur munh pura bhar gaya.. maine use pura chat liya.. it was so tasty fir maine use sidha kar ke litaya aur uske lips or boobs ko kiss karne laga boobs ko to bahut joro se masal raha tha. Uska chote chote mutar ke dane mere honto se chubhla raha tha.. ek baar to aerola pura muh me le kar dono side ko bahut chusaa..uske boobs laal ho gye the

Who boli Sonu ab mujse raha nahi ja raha hai plz kuch karo mai mar jaoongi fir maine uski gaand ke niche ek takia lagya uski choot ek dam upar uth gayi thi maine pyar se uspar apne haath phera who aaaaaaah hahhhahahhhhhh karne lagi chodo mujhe jaldi plz chodo aaaaaah aaahhhhhhh mai bhi pura garam ho chuka tha Mere badan ka ronya-ronya khada ho gaya tha fir maine apne lund ko uski choot par rakha aur usne apni taango ko faila liya uski choot kafi tight lag rahi thi fir maine ek jor ka jhatka lagya mere lund ka mota supada uska chote se choot ko failata hua andar gaya aur uske muh se cheekh nikal gayi.. wo tadap uthi… aaahhhhaaa mar gayiiiiiiiii… dhire kar harami free ka maal samajh kar toot pada sale maine uske boobs ko maslna shuru kar diya aur uske lips ko apne muh mai le liya . uska dard thoda kam hua. thodi der me sant ho gayi fir maine ek aur jhatka mara mera lund adhe se adhik uski choot me ja chuka tha who dard de machal uthi aaaassa hhhhhs chhod do… bahar nikalo ise aaahhh… meri choot fat gayi re.. kitna mota hai … uffff.. maine use kas ke pakad rakha tha. Wo chhutne ki koshihs kar rahi thi. mai josh me tha aur mai fir se ek dhakka diyaaur pura lund uski tight choot me utaar diya. Shayad uski choot bahut kam chudi thi.

Maine kaha tum to shadishuda ho fir tumhari choot itani tight kaisi. Usne kaha.. tumhari lund to ghode jaisa lamba aur musal jaisa mota hai. Maine puncha tumhari pati ka kya chota hai? Usne kaha.. tumhari lund ka adha bhi nahi hai.. itna bhitar take to aaj take kuch bhinahi ghusa. Lag raha jaise gale se bahar nikal ayega. Kehate huye usne lere lund par hath laga kar dekha ki itna baaki hai. Uska hath me khoon dikha to usne kaha tumhe aaj meri seal fir ek baar tod di. Dekho kitna khoon nikal raha hai. Ye dekh kar mujhe aur josh aa gaya. Maine use bhumna shuru kiya aur uski chuhciyon ko chusa aur chata fir maine jhatke dene shuru kar diye andar bahar jane se use thodi rahat milni shuru huyi thodi der baad wo bhi maza lene lagi aah aahh.. ohh.. dhire karo jaan aaaah mar dalo mujhe..aajj kitne din baad meri aag thandi ho rahi hai…aahhh ..sonu..I love uuuu.. usne mujhe kiss kiye.. aur kamar uchhalne lagi.. ab maie pura lund bahar khincha aur ek jordar jhatka mara aur mera pura lund jad take uske choot me fit ho gaya tha. Ab mai use tejise chod raha tha wo bhi niche se gaand uchal uchal kar mera saath de rahi thi. Meri chudayi ab bahut tej ho chuki thi. Dhakko kispeed tufaan mail jaisi thi. tabhi uski bhi speed tez ho gayi aur wo badbadane lagii…aaahhh jor se..faad do meri chooooot..haiiiiii… sonuu mera nikaaaaallll gayaaaaaaaa…aahhh aur wo jhad gayi. Usne apne pair meri kamar par lappet liye aur shant ho gayi.. mere dhakke chalu hi the…mai abhi bhi use chode ja aha tha.

Kareeb 5 min me wo fir garm ho gayi aur mera saath dene lagi 10 minute baad wo fir jhad gayi mai bhi masti me aa chuka tha maine apni speed aur tez kar di. Uska munh se ab awaz ane lagi.. aaaaaa ssssssaaah janoo i love u aaaaahhha.. haaaiiii.. kitna chodate ho tum…. Mera pati 2 min me utar jata hai…ufff.. meri choot gayi kaam se,,, chodo.. aur tejjj… wo apna sir idhar udhar patak rahi thi… aur keh rahi thi.. karte raho mere janu karte raho aur usne ek bar fir apne dono pairo se mere kamar ko pure terah se jakad liya aur ek jor ke jhatake ke saath me wo tisari baar jhad gayi aur mere hoto par apne hoto ko rakh kar kiss karne lage, mera lund bhi ab akhri stage par aa chuka tha aur maine jor jor se uske choot me apna lund andar bahar karne laga. Pura lund bahar nikal kar andar dal raha tha. Uski choot ke paani se choot gili ho chuki thi aur kamre me phach.. phach..phachchak. . ki awz gunjane lagi thi. Mai puri takat se aur jor jor se jhatake marne laga aur phir main bhi jhadne laga maine uske choot ki jad me lund dabaya aur meri pichkari chala di.. kareeb 6-7 baar pichkari chalakar mai uska choot me hi jhad gaya uske choot mere virya se bhar gayi.

Mai 2 minute tak to aise hi uske uper leta raha phir uske bagal me aakar let gaya aur wo mere kandhe par sar rakhkar let gayi. Uska nanga mulayam shareer sach me bahut khoobsurat lag raha tha.

Uska baad to kabhi kabhi wo mujhe sath le kar dusare shahar jati aur waha hotel me hum log 2 din take nage rehate aur khub chudayi karte. Aaj bhi wo mere pados me rehati hai. Uska ek beta hai.(shayad mera hi hai). Use usne panchgani me rakha hai. Jab bhi wo usase milne jati mujhe sath le jati hai. Aur hum Mahabaleshwar me ruk kar chudayi ka pura maja lete hai

0 comments:

Post a Comment